बंद करे

मान. प्रभारी मंत्रीजी द्वारा नर्मदा नैचुरल्स के ब्रांड से गुड़ एवँ तुअर दाल की पैकेजिंग का विमोचन

03/01/2023 - 31/03/2023

दिनांक 29/12/2022 को प्रदेश के Department of Forest, Madhya Pradesh मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. Kunwar Vijay Shah ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली।
बैठक में मान. प्रभारी मंत्रीजी द्वारा एक जिला एक उत्पाद के अंतर्गत नर्मदा नैचुरल्स के ब्रांड नाम से करेली गुड़ एवँ गाडरवारा तुअर दाल की आकर्षक पैकेजिंग का  विमोचन किया गया।
बैठक में राज्यसभा सांसद श्री कैलाश सोनी, लोकसभा सांसद श्री राव उदय प्रताप सिंह, विधायक श्री जालम सिंह पटैल, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती ज्योति काकोड़िया, कलेक्टर सुश्री ऋजु बाफना, पुलिस अधीक्षक श्री विपुल श्रीवास्तव, जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती अनीता ठाकुर, जिला भाजपा अध्यक्ष श्री अभिलाष मिश्रा, अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद थे।
बैठक में कलेक्टर सुश्री बाफना ने करेली गुड़ एवं गाडरवारा की दाल की ब्रांडिंग नर्मदा नेचुरल्स के नाम से किये जाने की बात बताई। साथ ही यह उत्पाद जनवरी माह में लगने वाले भोपाल हाट में भेजे जा रहे हैं। अब एक जिला एक उत्‍पाद योजना के अंतर्गत देश के विभिन्‍न शहरों में लगने वाले मेला, स्‍टाल/प्रदर्शनी में नर्मदा नेचुरल्‍स के नाम से इसी पैकेजिंग में करेली गुड एवं गाडरवारा तुअर दाल की मार्केटिंग की जायेगी।
मंत्री डॉ. शाह ने कहा कि इन उत्पादों की व्यापक स्तर पर ब्रांडिंग की जायेगी।